पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जांच शुरू की।

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के चित्तूर ज़िले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। नशे में धुत एक शख्स ने बकरे के बदले इंसान की ही बलि दे दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। ये घटना 16 जनवरी की है। कहा जा रहा है कि संक्रांति उत्सव के दौरान ये घटना मंदिर में हुई है।

चलापति नाम के एक शख्स को मंदिर में बकरे की बलि देनी थी। पुलिस ने बताया कि वो शराब के नशे में पहले से ही धुत था। लिहाजा पूजा के बाद जब बलि देने का समय आया तो उसने बकरे को पकड़ने वाले सुरेश की ही गर्दन पर तलवार चला दी। चलापति को मंदिर में मौजूद लोगों ने तुरंत ही धर दबोचा।

रास्ते में ही हो गई मौत

खून से लथपथ सुरेश को तुरंत स्थानीय लोग सरकारी अस्पताल ले कर पहुंचे। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चलापति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

बलि की परंपरा

मदनपल्ले गांव के लोग हर साल परंपरा के मुताबिक येल्लम्मा मंदिर में बलि देते हैं। इस बार भी संक्रांति समारोह के दौरान बकरे की बलि देने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। चलापति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए