वेधा में विलेन की भूमिका में नजर आऐंगे ऋतिक, सेफ अली खान का किरदार बना आकर्षण का केंद्र

डेली जनमत न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के फेमस एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं । उन्होंने अपने बर्थडे के मौके पर अपनें फैंस को एक तोहफा दिया है। इस गिफ्ट का इंतजार फैंस न जानें कब से कर रहे थे, आखिरकार अभिनेता ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए उन्हें अपनी अपकंमिग फिल्म का गिफ्ट दिया है।  अभिनेता ने आज अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म विक्रम वेधा के फर्स्ट लुक को फैंस के साथ शेयर किया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन पहली बार सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। बता दें जारी किए लुक में अभिनेता गैंगस्टर के रोल में नजर आ रहे हैं , वहीं सैफ अली खान पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 30 सितंबर को रीलीज होगी, इतना ही नहीं ये फिल्म तेलुगु सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा  का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में ऋतिक वेधा का रोल निभाएंगे । 

कैसा है लुक

इस फिल्म में ऋतिक के साथ एक्टर सैफ अली खान के साथ मुख्य लीड में राधिका आप्टे नजर आएंगी। फिल्म के फर्स्ट लुक में ऋतिक कुर्ता पहने, गले में काला धागे डाले चश्मा लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके चेहरे और शरीर पर चोट के निशान है जिससे वह परफेक्ट विलेन लग रहे हैं। कुल मिलाकर रफ एंड टफ वाले फर्स्ट लुक को देखर दर्शकों में फिल्म के लिए दिलचस्पी और बढ़ गई है। इस फिल्म में फैंस ओरिजिनल एक्शन का लुत्फ उठा सकेंगे। 

विक्रम का किरदार निभा रहे हैं सैफ अली खान

इस फिल्म में दर्शकों को सैफ अली खान का किरदार  भी काफी पसंद आ रहा है । जहां इस फिल्म में सैफ विक्रम के किरदार में हैं। हालांकि अभी तक सैफ के फर्स्ट लुक को रीलीज नहीं किया गया है, जिससें दर्शकों में अब न्यू लुक के लिए एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है । 

आज अपना जन्मदिन मना रहें है ऋतिक रोशन 

अभिनेता को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए लगभग दो दशक से ज्यादा समय हो चुका है। वह अपनी कूल लुक और पर्सनालिटी की वजह से लोगों के दिलों में राज करते है। इनके डांस का जादू  देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी है। फिल्मी करियर की बात करे तो अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से की थी । लेकिन इससे पहले भी वह कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं । ऋतिक ने फिजा, मिशन कश्मीर, यादें, कभी कुशी कभी गम, मैं प्रेम की दीवानी हूं, कोई मिल गया, लक्ष्य, धूम 2, ओम शांति ओम, जोधा अकबर, गुजारिश, अग्निपथ, बैंग बैंग, काबिल, सुपर 30 और वॉर जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं ।

पूरी स्टोरी पढ़िए