कम पैसों में कमरा देकर देता था घटना को अंजाम।

प्रयागराज। संगमनगरी से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां गर्ल्स हॉस्टल के वॉश रूम में स्काई कैमरा लगा मिला। जानकारी होने पर छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। वहीं, ये कैमरा हॉस्टल संचालक ने ही लगवाया था। छात्राओं के आधार पर हॉस्टल संचालक आशीष खरे को गिरफ्तार लिया है। बाथरूम के शॉवर से कैमर और दूसरे पार्ट्स को बरामद कर लिया गया है। 

दरअसल, पूरा मामला जिले म्योहाल चौराहे के पास का है। जहां आशीष खरे गर्ल्स हॉस्टल का संचालक है। कैमरा लगाने की कारगुजारी सामने आने के बाद पुलिस ने गर्ल्स हास्टल संचालक आशीष खरे को पकड़ लिया। उसे कर्नलगंज थाने लाया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी संचालक ने बताया कि वह छात्राओं की वीडियो बनाता था। इन वीडियो का वह क्या करता था, इसका जवाब अभी वो सही से नहीं दे रहा है।

कम पैसों में देता था रूम

कथित तौर पर ये भी सामने आया है कि वह लड़कियों को कम पैसों में कमरा किराए पर देता था। गुरुवार दोपहर को हॉस्टल में रहने वाली कुछ छात्राओं ने कर्नलगंज थाने जाकर पुलिस को जाकर इसकी शिकायत करते हुए कहा, कि बाथरूम में स्पाई कैमरा लगा हुआ है.  इस कैमरे को शावर में लगाया गया है। वहीं, मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

डॉक्टर का बेटा है आरोपी

जानकारी के मुताबिक हॉस्टल संचालक डॉक्टर का बेटा है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।  पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के बाद और कई बातों के साथ ही कुछ लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं। वहीं पुलिस अधिकारी सीओ अजीत चौहान को आशंका है कि यह युवक लड़कियों के वीडियो को वह बेचता इसके लिए मोटी रकम लेता था लेकिन अभी वह कुछ नहीं बता रहा है। आरोपी से कड़ाई से पूछताछ में सभी सवाल के जवाब मिलेंगे। इस कार्य में जो भी शामिल है सभी की गिरफ्तारी की जाएगी।

पूरी स्टोरी पढ़िए