पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, पूर्व विधायक को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

होर्डिंग हटाने पर कांग्रेस नेता ने कर्मचारियों को बनाया 'मुर्गा' | DAILY JANMAT NEWS | DJN |

दिल्ली। शाहीनबाग थाने में पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार जेल भेज दिया है। आसिफ पर एमसीडी कर्मचारियों को बंधक बनाने और गालीगलौज करने के साथ ही मुर्गा बनाए जाने का आरोप है। एमसीडी अधिकारी की तहरीर पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

वीडियो हुआ वायरल

कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान पर  सड़कों के किनारे लगी होर्डिंग और पोस्टर हटाने पर दक्षिण दिल्ली नगर निगम  के कर्मचारियों को गाली देने और डंडे से पीटने आरोप लगा है। पूरे मामले की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें पूर्व विधायक, एसडीएमसी कर्मियों को गाली देते हुए दिखाया गया है। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह आसिफ फोन कर्मचारियों को पीट रहे हैं और वीडियो में कुछ लोग मुर्गा भी बने हुए हैं और कुछ दूरी पर आसिफ खान खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में मुर्गा बने कर्मचारी भी निगम के बताए जा रहे हैं।

कर्मचारी आगबबूला

मुर्गा बनाए जाने की घटना को लेकर कर्मचारी आगबबूला हो गए और कांग्रेस के पूर्व विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अड़ गए। जिसके बाद दिल्ली नगर निगम के इंस्पेक्टर राम किशोर ने दिल्ली के शाहीनबाग थाने की पुलिस को तहरीर देकर आसिफ मोहम्मद खान की ओर से सरकारी काम में बाधा डाले जाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर पूर्व विधायक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें सात दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

नहीं जानता था कि एसडीएमसी के थे कर्मचारी

इस वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया है कि इस मामले में आसिफ खान के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई की है। उधर,  कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि वे एसडीएमसी के कर्मचारी थे। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि वे कौन थे। मुझे घटना के बारे में एसडीएमसी से कोई काल या मैसेज नहीं मिला है।

पूरी स्टोरी पढ़िए