महेश ने ब्लॉकबस्टर बाहुबली के लिए जनसंपर्क का काम भी संभाला था।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। फिल्म मेकर महेश कोनेरू का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे। एक फिल्म पत्रकार (journalist) के रूप में करियर की शुरूआत करने वाले कोनेरू ने कुछ तेलगू (telgu) फिल्मों पर काम किया। बाद में वह फिल्म उद्योग में एक प्रचारक और विपणन रणनीतिकार बन गए। महेश ने ब्लॉकबस्टर बाहुबली के लिए जनसंपर्क का काम भी संभाला था।

तेलुगू फिल्म निर्माता परिषद ने शोक व्यक्त किया

तेलुगू फिल्म निर्माता परिषद ने महेश कोनेरू के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की है। टॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी महेश के निधन पर दुख व्यक्त किया है। जूनियर एनटीआर ने ट्वीट किया, सबसे भारी और पूर्ण अविश्वास के साथ, मैं आप सभी को बता रहा हूं कि मेरे सबसे प्यारे दोस्त महेश कोनेरू नहीं रहे। मैं हैरान और पूरी तरह से अवाक हूं। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

छोटी सी उम्र में ऐसा नहीं होना चाहिए 

 नागा शौर्य ने ट्वीट किया, अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं। एक अद्भुत इंसान और हमारे अपने महेश कोनेरू के निधन से वास्तव में दुखी हूं। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। रेस्ट इन पीस सर। निर्देशक मारुति ने ट्वीट किया, चौंकाने वाला और दुखद। इस छोटी सी उम्र में ऐसा नहीं होना चाहिए था, वास्तव में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है। उनके प्रिय और अपनों के प्रति गहरी संवेदना।

इन फिल्मों में किया काम

महेश ने ईस्ट कोस्ट प्रोडक्शन के बैनर तले कुछ तेलुगू फिल्में बनाई थीं। उनकी प्रस्तुतियों में 118, थिमारस और मिस इंडिया जैसी फिल्में शामिल थीं। उन्होंने विजय अभिनीत तमिल फिल्म बिगिल को विजिल शीर्षक से तेलुगू में डब किया था। अल्लारी नरेश अभिनीत सभाकु नमस्कारम और नागा शौर्य अभिनीत पुलिस वारी हेचरिका उनके द्वारा निर्मित फिल्में हैं। महेश ने एक फिल्म पत्रकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत करते हुए बाद में जूनियर एनटीआर और कल्याण राम, दोनों प्रसिद्ध तेलुगू सितारों के निजी सहायक के रूप में काम किया। 

पूरी स्टोरी पढ़िए