मशहूर गायिका लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव हो हई हैं।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। कोरोना के मामले पूरे देश में बहुत ही तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सुर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें कोरोना के मामूली लक्षण हैं। लता दीदी की उम्र को देखते हुए उन्हें अस्पताल के आईसीयू में दाखिल कराया गया है ।

बताया जा रहा है कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उनकी भतीजी रचना ने एएनआई को दी है। ऐसे में उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के अनुसार कोविड की वजह से 92 वर्षीय गायिका को निमोनिया हो गया है। लता मंगेशकर की हेल्थ अपडेट देते हुए रचना ने बताया कि 'वो बिल्कुल ठीक है। उनकी उम्र को देखते हुए एहतियात के तौर पर उन्हें आईसीयू में रखा गया है। कृपया हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें और दीदी के लिए प्रार्थना करें।'

जल्द हो जाएंगी ठीक

भतीजी ने यह भी कहा, 'वह जल्द ठीक हो जाएंगी। लेकिन उनकी उम्र की वजह से इसमें थोड़ा वक्त लगने वाला है। और साथ ही, COVID-19 में सात दिन लगते हैं।' बता दें बॉलीवुड जगत में कोरोना ने तेजी से पैर पसारने शुरु कर दिए हैं। तमाम सितारे इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए