ढाई लाख पीएम केयर्स में डोनेट किया, मां को नहीं मिला बेड, बर्थ रिजर्व के लिए कितना डोनेट करना होगाः मोदी समर्थक

न्यूज रूम, जनमत।

 पीएम केयर्स फंड को लेकर किया गया एक ट्वीट इस समय वायरल हो रहा है। यह ट्वीट मोदी समर्थक का बताया जा रहा है, इस ट्वीट में पीएम केयर्स का हिसाब मांगा गया है। अपनी मां को कोरोना महामारी में खो चुके इस मोदी समर्थक ने दुखी होकर सरकार पर तंज कसा है। 

विजय पारिख नाम के व्यक्ति के द्वारा किए गए इस ट्वीट में लिखा गया पीएम केयर्स फंड में ढाई लाख रुपए डोनेशन देने के बाद भी वह अपनी मां के लिए हॉस्पिटल बेड का इंतजाम नहीं करा सका|

कृपया बताएं कि मुझे कोरोना की तीसरी लहर में बर्थ रिजर्व कराने के लिए कितना और डोनेट करना होगा ताकि मैं अपने परिवार के किसी दूसरे सदस्य को न खो दूं। विजय ने इस ट्वीट को पीएमओ, राजनाथ सिंह, स्मृति इरानी, राष्ट्रपति भवन को भी टैग किया है। 

एक ट्वीट हुआ वायरल

डोनेशन का ट्वीट करने वाले विजय पारिख 2010 से ट्विटर पर हैं. खास बात है कि उनके ट्विटर पर पांच सौ से भी कम फाॅलोअर हैं और वे सोशल मीडिया में ज्यादा एक्टिव भी नहीं हैं। इस ट्वीट के पहले 2018 में उन्होंने कोई ट्वीट किया था। लेकिन तीन साल बाद किया गया यह ट्वीट 25 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। इससे पहले के ट्वीट में मोदी के समर्थन में बोला करते थे। एक ट्वीट में उन्होंने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप को पीएम मोदी से प्रेरित बता दिया था।

पूरी स्टोरी पढ़िए