जीआईसी मैदान में डिप्टी सीएम ने सपा, बसपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।

बांदा। सपा बसपा की सरकारों ने लूटने का काम किया है, इनके नेता जीतते ही फॉर्च्यूनर में चलने का काम शुरू कर देते हैं। जबकि कांग्रेस की सरकार में सौ रुपए में मात्र 15 रुपए ही गरीबो तक जाता था। अब मोदी की सरकार में सोच ईमानदार व काम दमदार है। तभी तो किसानों के दो हजार रुपए सीधे खाते में जमा है। ये बात बुधवार को बांदा की जीआईसी मैदान में जन संवाद यात्रा की जनसभा को संबोधन के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कही।

डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले की सरकारों के कारण बुंदेलखंड उपेक्षा का शिकार हुआ। सपा, बसपा और कांग्रेस ने कभी गरीबों की सुधि नहीं ली। केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद सूबे के अलावा बुंदेलखंड के दिन बहुरे। पानी की समस्या का समाधान किया गया तो खाद की व्यवस्था करवाई गई। पहले राशन गरीबों के बजाए माफियाओं के घरों पर जाता है, लेकिन अब एक-एक दाना पात्र को मिल रहा है। 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बुंदेलखंड के साथ-साथ प्रदेश की जिम्मेदारी भी युवाओं पर है। कहा कि वर्ष 2014 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाया था। वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव में बुंदेलखंड में सपा, बसपा का सूपड़ा साफ करने का काम किया है। कहा कि बुंदेलखंड में कमल खिलने से कोई नहीं रोक सकता है। बांदा सहित सभी 19 सीटों में कमल खिलने का काम होगा और बुंदेलखंड में फिर से कमल खिलेगा। 

डिप्टी सीएम ने कहा कि, बांदा का बाईपास लिंक रोड 68 करोड़ की लागत का स्वीकृत है। तिंदवारी से बबेरू नरैनी मार्ग को बनाने का कार्य जल्द शुरू होगा। 24 करोड़ की लागत से जनपद बांदा बागै नदी के पास सेतु का निर्माण होगा, देश की रक्षा करने वाले शहीदों के सम्मान पर सड़क बनाने का काम होता है। शहीद देवेंद्र मिश्रा के गांव सहेवा में उनके घर तक के दो किलोमीटर की लंबाई का मार्ग शहीद पथ के नाम को जय हिंद पथ के नाम से बनाए जाने पर काम होगा।

पूरी स्टोरी पढ़िए