मामले में बुधवार को सेशंस कोर्ट ने दोपहर करीब 3 बजे सुनवाई शुरू की थी। सुनवाई शाम करीब पौने 6 बजे तक चलती रही।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। आर्यन खान (aryan khan) की  जमानत याचिका पर आज फैसला सुनाया जाएगा। बुधवार को इस मामले में कोर्ट ने फैसला सुरक्षित कर लिया था। आज तय हो जाएगा कि आर्यन खान आर्थर जेल (jail) से बाहर आएंगे या अभी उन्हें वहां कुछ दिन और गुजारने पड़ेंगे। मामले में बुधवार को सेशंस कोर्ट ने दोपहर करीब 3 बजे सुनवाई शुरू की थी। सुनवाई शाम करीब पौने 6 बजे तक चलती रही। इसके बाद कोर्ट ने जमानत पर अपना फैसला अगले दिन यानी गुरुवार तक के लिए टाल दिया था। आर्यन मामले में  फिल्मी सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रामगोपाल वर्मा ने कसा तंज

शाहरुख खान के बेटे आर्यन के ड्रग्स केस पर अब डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का रिएक्शन सामने आया है। राम गोपाल ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर निशाना साधा है। अपनी इन पोस्ट में राम गोपाल ने यह भी कहा है कि फैंस, मीडिया हाउसेस और यहां तक कि एनसीबी ने आर्यन खान को उनके पिता शाहरुख से भी बड़ा स्टार बना दिया है। इसके अलावा राम ने तंज कसते हुए कहा है कि एनसीबी ने स्टार किड आर्यन खान को उनके एक्टर पिता से पहले ही लॉन्च कर दिया है।

संजय कपूर ने किया सपोर्ट

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों सलाखों के पीछे हैं। क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में जब से उनकी गिरफ्तारी हुई है। आर्यन खान के वकील उनकी जमानत को लेकर मशक्कत करते दिख रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई राहत मिलती नहीं दिख रही है। इसी बीच एक्टर संजय कपूर ने अपने सोशल अकाउंट से आर्यन की तस्वीर कर सपोर्ट किया है। संजय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आर्यन की तस्वीर शेयर करते हुए रेड हॉर्ट इमोजी का इस्तेमाल किया है, लेकिन कैप्शन लिखा कुछ भी नही हैं। बता दें कि इससे पहले संजय अपनी वाइफ महीप कपूर के साथ शाहरुख के घर पहुंचे थे।

नवाब मलिक ने उठाए सवाल

महाराष्ट्र सरकार ने एनसीपी मंत्री नवाब मलिक की सुरक्षा काफी कड़ी कर दी है। दरअसल उन्होंने दावा किया था कि मुंबई ड्रग केस में उनके खुलासे के बाद उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया गया है। मलिक ने इस मामले में एनसीबी और बीजेपी दोनों पर सवाल उठाए हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए