देश में कोरोना के मामलों में दिन पर दिन बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं फिल्म नगरी मुंबई में भी कोरोना के भारी संख्या में केस आ रहे है।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। एक बार फिर से कोरोना की तीसरी लहर का डर सताने लगा है। और देश में कोरोना के मामलों में दिन पर दिन बढ़ोत्तरी हो रही है। जहां महाराष्ट्र के नवी मुंबई से कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। वहीं फिल्म नगरी मुंबई में भी कोरोना के केस भारी संख्या में आ रहे है। अभी तक 20 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स कोरोना की चपेट आ चुके हैं। ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा में कोरोना ने दस्तक दे दी है। कोरोना बच्चन फैमली को नहीं बल्कि उनके स्टॉफ मेंम्बर को हुआ है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि बच्चन के जलसा में कुल 31 लोगों का स्टॉफ है। जिनमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं कर्मचारी के कोरोना की चपेट में आने की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग के जरिए दी है। हालांकि उन्होंने अपने ब्लॉग में इस बात की कोई जानकारी नहीं दी कि जलसा में किसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अपने ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा है कि 'कुछ घरेलू कोविड परिस्थितयों  से जूझ रहा हूं आपके साथ बाद में जुड़ूंगा'। 

दरअसल 2020 में अमिताभ बच्चन भी कोरोना के गिरफ्त में आए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। अमिताभ अकेले कोरोना के गिरफ्त में  नहीं थे, उनके साथ अभिषेक बच्चन, ऐशवर्या और अराध्या बच्चन भी संक्रमित पाए गए थे। 

गौरतलब है कि कोरोना का साया हमेशा से बॉलीवुड में रहा है। जहां कोरोना की दूसरी लहर में कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आए थे। वहीं तीसरी लहर नें भी सिनेमा जगत में अटैक करना शुरु कर दिया है। हाल ही में फेमस एक्ट्रेस नोरा फतेही भी को कोविड पॉजिटिव आई थीं। नोरा ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी। इसके अलावा मोहित मारवाह उनकी पत्नी अंतरा मारवाह की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

अभिनेता अर्जुन कपूर भी इससे अछूते नहीं रहे। कुछ दिन पहले ही अर्जुन कपूर भी कोविड संक्रमित पाए गए थे। यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन कपूर कोविड पॉजिटिव हुए हो इससे पहले 2020 में अर्जुन कोविड की चपेट में आए थे। करीना कपूर भी कुछ दिन पहलें कोरोना संक्रमित हुई थीं उनके साथ उनकी करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा भी कोरोना की चपेट में आई थीं। इसके अलावा अभिनेता रणवीर शौरी और उनके बेटे हारुन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद अब हारुन और रणवीर शौरी ने खुद को क्वांरटाइन कर लिया है। साथ ही आज ही सोनू निगम के साथ उनकी पत्नी और उनका बेटे की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई  है।

पूरी स्टोरी पढ़िए