मामले में 4 कांग्रेसी कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार, पुलिस कोर्ट में करेगी पेश।

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज सोमवार को स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती समारोह में शामिल होने आंध्र प्रदेश पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने यहां अल्लूरी सीताराम राजू की 30 फीट ऊंची कांस्य प्रतिमा का भी अनावरण किया। लेकिन इसी बीच पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सुर्खियों में आ गया। 

पीएम मोदी के लिए किसने रची साजिस 

विजयवाड़ा में कार्यक्रम संम्पन्न करके पीएम मोदी वापस लौट रहे थे जिस दिशा में पीएम का हेलिकॉप्टर उड़ा, उसी दिशा में आसमान में काले गुब्बारों को उड़ते देखा गया। विजयवाड़ा कमिश्नर कांथी राणा के मुताबिक, प्रधानमंत्री का हेलिकॉप्टर से करीब 2 किलोमीटर की दूरी से कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं ने काले गुब्बारे छोड़े थे। जिसको लेकर मामला भी दर्ज कर लिया गया है और अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

 सुरक्षा में चूक को पुलिस ने किया इन्कार  

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। इस मामले में कृष्णा जिला के डीएसपी विजय पाल ने बताया कि पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर गन्नावरम हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद काले गुब्बारे छोड़ने के आरोप में कांग्रेस के 4 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया। जहां हवाई अड्डे के चारों ओर कड़ी सुरक्षा घेरा स्थापित किया गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पूरी स्टोरी पढ़िए