इस फिल्म में अभिषेक एक अलग ही अंदाज में दिखेंगे। अभिषेक को भी इस फिल्म से बड़ी उम्मीद है।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। अमिताभ बच्चन (amitabh bacchan) को तो लोग रोज ही टीवी, सोशल मीडिया पर देखते हैं, लेकिन उनके बेटे अभिषेक बच्चन (abhishek bacchan) लंबे समय से नजर नहीं आ रहे थे। बताया जा रहा है कि अभिषेक इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बॉब बिस्वास में बिजी थे। इस फिल्म में अभिषेक का फर्स्ट लुक अब सबके सामने आया है। इस फिल्म में अभिषेक एक अलग ही अंदाज में दिखेंगे। अभिषेक को भी इस फिल्म से बड़ी उम्मीद है।

अभिषेक की एक्टिंग का जादू

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ चित्रांगदा सिंह भी नजर आएंगी। अभिषेक बच्चन एक के बाद एक जैसे जैसे वेबसीरीज करते जा रहे हैं उनकी एक्टिंग की गहराई अब लोगों के समझ में आ रही है। वो अपने रोल्स के साथ जिस तरह के एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि वो जल्दी ही इस विधा के नंबर वन स्टार बन सकते हैं। बॉब बिस्वास बने अभिषेक बच्चन जैसे ही वह अपनी पहचान को याद रखने की कोशिश करते हैं, उसके अतीत के प्रसंग जीवित हो जाते हैं. जिससे वह अपने स्वयं के कार्यों के इतिहास बनाम सही और गलत की नई विकसित भावना के बीच एक नैतिक दुविधा में पड़ जाते हैं।

पुरानी यादें हो जाती हैं गायब

फिल्म के ट्रेलर में एक मध्यम आयु वर्ग के हिटमैन-बॉब बिस्वास के सफ़र को दिखाया गया है, जो लंबे समय तक कोमा में रहने के बाद उससे बाहर आता है और उसे अपने जीवन व अपने परिवार सहित अपने अतीत के बारे में कोई भी जानकारी याद नहीं है। जैसे ही वह अपनी पहचान को याद रखने की कोशिश करता है, उसके अतीत के प्रसंग जीवित हो जाते हैं, जिससे वह अपने स्वयं के कार्यों के इतिहास बनाम सही और गलत की नई विकसित भावना के बीच एक नैतिक दुविधा में पड़ जाता है।

क्या बोले अभिषेक

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, अभिषेक बच्चन ने कहा, “बॉब बिस्वास पर काम करने के लिए हमारे पास एक अद्भुत टीम थी। मैंने बॉब की डूबती दुनिया में गहरे गोता लगाने और उसे बनाने का पूरा आनंद लिया है। यह सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है जिस पर मैंने काम किया है और मुझे उम्मीद है कि लोग वास्तव में ट्रेलर और फिल्म का आनंद लेंगे।

क्या बोलीं, चित्रांगदा सिंह

ट्रेलर लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, चित्रांगदा सिंह ने कहा, “बॉब बिस्वास एक अनूठी फिल्म है और मुझे इसका हिस्सा बनने और इसे बनाने वाली अद्भुत टीम के साथ काम करने पर गर्व है। यह एक दिलचस्प करैक्टर और उसके आसपास के लोगों की एक आकर्षक कहानी है। फिल्म में सही मात्रा में मिस्ट्री, मेडनेस और तबाही है जो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए निश्चित है। मैं लोगों द्वारा ट्रेलर देखने और जल्द ही ज़ी5 पर फिल्म दिखाने के लिए उत्साहित हूं।

पूरी स्टोरी पढ़िए