अपने निजी दौरे पर नेपाल पहुंचे हैं पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष।

https://twitter.com/dailyjanmatnews/status/1521396198568980480

नई दिल्ली। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो इन दिनों सोशलमीडिया में बड़ा धूम मचा रहा है। यह वीडियो नेपाल के एक पब का है। यहां राहुल गांधी साफ देखे जा सकते हैं। राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के दौरे पर हैं। उनके पब वाले वीडियो को लेकर बीजेपी ने उनका घेराव करना शुरू कर दिया है।  

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं। राहुल गांधी का नेपाल दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें वो काठमांडु में नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो नेपाल का है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा  राहुल गांधी क्या कर रहे हैं यह उनका निजी मामला है। लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है राजस्थान जल रहा है। इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। जबकि उन्हें भारत के लोगों के साथ उनकी समस्याओं के बारे में जानने के लिए होना चाहिये। पूनावाला ने आगे कहा कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई है। लेकिन राहुल गाांधी की पार्टी यूं ही चलेगी। वो राजनीति में गंभीर नहीं हैं। जब उनकी पार्टी और देश के लोगों को उनकी जरूरत है तब वे नेपाल में पार्टी कर रहे हैं।

किरेन रिजिजू ने कसा तंज

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा।  वेकेशन पार्टी हॉलिडे प्लेजर ट्रिप प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है। उधर बीजेपी के अन्य नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं है। उन्होंने पूछा राहुल गांधी किसके साथ है। क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं। क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते है सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते है  सवाल तो पूछे जाएंगे  सवाल राहुल गांधी का नहीं देश का है। 

अमित मालवीय ने किया ट्वीट

जब मुंबई पर हमला हुआ थाए तब भी राहुल गांधी नाइटक्लब में थे। अब जब उनकी पार्टी संकट में है तब भी वे नाइटक्लब में हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान जल रहा है ऐसे में राहुल गांधी को वहां रहकर हालात काबू में करना चाहिए।

पूरी स्टोरी पढ़िए