डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि बीजेपी किसी भी हाल में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

अयोध्या। यूपी में अगामी विधानसभा चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि बीजेपी किसी भी हाल में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी। साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और वह बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे।

उन्होंने कहा कि कुछ विपक्षी दल सीएम योगी को लेकर ऐसी अफवाहें जरूर फैलाते हैं कि बीजेपी किसी और के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी, लेकिन ऐसा नहीं है। विपक्ष अपनी योजनाओं में कभी सफल नहीं होगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी में सब एकजुट हैं और रहेंगे। ऐसी बातें करने वाले खुद को नुकसान पहुंचा रहे हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा पर डिप्टी सीएम ने कहा कि शिवपाल भी अलग रथ यात्रा निकाल रहे हैं। ये सभी मिलकर रथयात्रा निकाल लें या कांग्रेस, बसपा, सपा मिलकर चुनाव लड़ लें। इसका कोई फायदा नहीं मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि हमें अपने काम और लोगों पर भरोसा है। हमें 300 से ज्यादा सीटें जीतने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि 100 में 60 हमारा है और बाकी बचा 40 में भी हमारा हिस्सा है। 

अखिलेश की विजय यात्रा नहीं बल्कि हार यात्रा हैः डिप्टी सीएम

मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव की विजय यात्रा नहीं बल्कि हार यात्रा है। जब से यात्रा शुरू हुई है, जनता खौफ में है। क्योंकि इस यात्रा के दौरान छिपे हुए गुंडे और माफिया ही सामने आने लगे हैं। जहां-जहां से यात्रा निकल रही है। वहां अपराध बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में जनता को डर है कि अगर साइकिल विधानसभा पहुंच गई तो राज्य में गुंडों और माफियाओं का राज हो जाएगा। ऐसे में जनता को बीजेपी पर पूरा भरोसा है। हमें भी अपने कामों, विचारधाराओं, कार्यकर्ताओं और लोगों पर पूरा भरोसा है कि वे हमें जीत दिलाकर एक बार फिर सत्ता में लाएंगे।

पूरी स्टोरी पढ़िए