बीसीसीआई ने टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च कर दी है।

नई दिल्ली। टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया ने अपने खिलाड़ियों के लिये नई जर्सी लॉन्च कर दी है। इस जर्सी में भारत के कुछ खिलाड़ियों की एक तस्वीर बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

 टी-20 वर्ल्ड कप इस बार यूएई और ओमान में शुरू होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया ने पहले ही अपनी टीम घोषित कर दी है। लेकिन बुधवार को बीसीसीआई ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की जर्सी भी लॉन्च कर दी है। नीले रंग की इस जर्सी को पहनकर टीम इंडिया के खिलाड़ी शानदार लुक में नजर आ रहे हैं।

बीसीसीआई ने लॉन्च की जर्सी 

बीसीसीआई ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, ये पोस्ट टी-20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया की जर्सी को लेकर है। इस पोस्ट में विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी नई जर्सी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। नीले रंग की इस जर्सी का स्पॉन्सर लर्निंग पार्टनर बाइजूस है।  

24 अक्टूबर को पाकिस्तान से पहला मैच 

टीम इंडिया 24 अक्टूबर को टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में हो रही है। टीम इंडिया पाकिस्तान को मात देकर ये मैच जीतना चाहेगी। 

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान आज तक नहीं जीता 

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप में पांच मुकाबले हुए हैं, जिसमें आज तक पाकिस्तान भारत से नहीं जीता है। 24 अक्टूबर को दोनों टीमें दो साल बाद आमने-सामने होंगी। पिछली बार 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप में मुकाबला हुआ था, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया था। वनडे वर्ल्ड कप में भी भारत का पलड़ा पाकिस्तान पर भारी रहा है। सात मुकाबलों में भारत से आज तक पाकिस्तान नहीं जीत सका।

पूरी स्टोरी पढ़िए