अब आर्यन समेत अन्य आरोपियों के वकील सेशन कोर्ट में जमानत की याचिका लेकर जाएंगे।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में फंसे शाहरुख खान के बेटे की जमानत याचिका खारिज हो गई है। इस मामले में अब आर्यन खान की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं। वहीं आर्यन समेत सभी आरोपियों को आर्थर रोड जेल ले जाया गया है। अब आर्यन के वकील कल सेशन कोर्ट में जमानत की याचिका लेकर जाएंगे। बता दें कि कोर्ट में आर्यन खान समेत 8 आरोपियों की जमानत पर सुनवाई हुई है।  

मुंबई के किला कोर्ट ने आर्यन खान की याचिका को खारिज कर दिया गया है। कोर्ट का कहना है कि आर्यन की याचिका मेंटेनेबल नहीं है, इसलिए इसे रिजेक्ट किया जाता है। ऐसे में अब आर्यन खान और अन्य सभी आरोपियों को जेल में आज रहना होगा।  वहीं आर्यन खान की तरफ से सतीश मानशिंदे ने दलील पेश की। मजिस्ट्रेट कोर्ट का कहना है कि यह मामला सेशन कोर्ट के लिए था, ऐसे में आर्यन समेत अन्य के वकीलों को सेशन कोर्ट जाना चाहिए था। अब सतीश मानशिंदे सहित अन्य वकील सेशन कोर्ट में जमानत की अर्जी डालेंगे। 

आर्थर जेल के बैरक नंबर 1 में आर्यन

आर्यन खान समेत 5 कैदियों को मुंबई की सबसे बड़ी जेल आर्थर जेल के बैरक नंबर 1 में रखा गया है। यह जेल की पहली फ्लोर पर बना एक स्पेशल क्वारंटीन बैरक है। यहां 5 दिनों के लिए आर्यन खान और अन्य को क्वारंटीन में रखा जाएगा। फिलहाल किसी को यूनिफार्म पहनने की जरूरत नहीं है, लेकिन उन्हें अन्य कैदियों की तरह ही ट्रीट किया जाएगा। आर्यन और अन्य 5 कैदियों को जेल का ही खाना खाना पड़ेगा। हालांकि आर्यन समेत सभी अन्य की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी। सभी ने वैक्सीन के दोनों डोज लिए हुए हैं। इसी कारण उन्हें सिर्फ 5 दिन का क्वारंटीन दिया गया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए