कोरोना से संक्रमित होने पर उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था, लेकिन तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। कटप्पा के नाम को बच्चा बच्चा जानता है ,यूं कहें तो कटप्पा नाम हर घर में फेमस है । लेकिन बाहुबली फेम कटप्पा यानी सत्यराज इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं । बता दें साउथ के 67 वर्षीय अभिनेता सत्यराज कोरोना संक्रमित हो गए हैं । जिसके बाद उन्हें चेन्नई के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है । सत्यराज पिछले कुछ दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे हैं । कोरोना से संक्रमित होने पर उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था, लेकिन तबियत ज्यादा  बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । अपने फेवरेट एक्टर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं । 

तबियत पर नहीं जारी हुआ आधिकारिक बयान 

बाहुबली फिल्म में कटप्पा के किरदार से वाहवाही बटोरने वाले सत्यराज की हालत कैसी है, इसको लेकर कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है । एक्टर के तरफ से उनकी तबियत को लेकर कोई भी ऑफिशियल बयान जारी नहीं हुआ है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गंभीर लक्षण दिखने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हेल्थ को लेकर फैंस लगातार दुआ कर रहे है कि वह जल्द ही ठीक हो जाए और जल्द ही उनके बीच में हों ।

साउथ के सुपरस्टार हैं सत्यराज 

सत्यराज को तमिल फिल्मों का सुपरस्टार कहा जाता है। अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1978 में सत्तम एन कईइल नामक फिल्म से की थी । इसके  साथ ही उन्होंने बतौर लीड एक्टर के तौर पर  1985 में रिलीज हुई सावी में काम किया था। एक्टिंग के साथ उन्होंने काफी समय तक प्रोडक्शन मैनेजर के तौर पर भी काम किया है, लेकिन उन्हें इडंस्ट्री में पहचान कटप्पा के रोल से ही मिली ।  

तेलुगू इडंस्ट्री में भी कोरोना का कहर 

बॉलीवुड के साथ साउथ फिल्म इडंस्ट्री में भी कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कोरोना की चपेट में कई साउथ स्टार आ चुके हैं। साउथ के सबसे फेमस सुपरस्टार महेश बाबू की कोरोना रिपोर्ट् पॉजिटिव आई है । इसके अलावा मांचू मनोज, मांचू लक्ष्मी, संगीत निर्देशक तमन, एक्टर विश्व सेन जैसे कई फिल्मी सितारे भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। 

साउथ एक्ट्रेस तृषा भी कोविड संक्रमित 

साउथ फिल्मों की फेमस अभिनेत्री तृषा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। तृषा वैक्सीनेटड हैं, इसके बाद भी वह कोरोना संक्रमित हो गई हैं । बता दें अभिनेत्री ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने लिखा कि यह हफ्ता उनके लिए डरावना अनुभव लेकर आया है।  तृषा ने नए साल में अपना कोविड 19 का टेस्ट कराया था । जिसमें वह पॉजिटिव पाई गयीं थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह मुश्किल दौर का सामना कर रही हैं । उन्होंने ने लोगों से खुद का ख्याल रखने और मास्क पहननें का आग्रह किया है । हालांकि उनका कहना है कि वह कोरोना से रिकवर कर रही हैं। उन्हें उम्मीद है कि उनकी रिपोर्ट जल्द ही नेगेटिव आएगी।

पूरी स्टोरी पढ़िए