विदेशी सरजमीं पर भी भारतीयों की देशभक्ति देखने को मिली।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। इन दिनों देश में योगी बाबा का बुलडोजर छाया हुआ है। यूपी में अवैध निर्माण के खिलाफ योगी सरकार का बुलडोजर चल रहा है। बुलडोजर एक तरह से देश में सख्त प्रशासन का प्रतीक बनकर उभरा है।

लेकिन अब तो दूसरे देश में भी योगी का बुलडोजर दम दिखाने लगा है। इसी वजह से इसकी मांग लगातार बढ़ती जा रही है। अब तो अमेरिका जैसे देशों में भी बुलडोजर का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलने लगा है। बुलडोजर PM नरेंद्र मोदी और CM योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों से सजाया गया और बैनर में लिखा गया है "बाबा का बुलडोजर,"।

अमेरिका में भी दिखा ‘बुलडोजर क्रेज’

पूरे भारत देश ने इस साल बड़े ही दमखम के साथ आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्‍न मनाया। स्‍वतंत्रता दिवस पर अमेरिका के न्‍यूजर्सी में भी भारतीय समुदाय ने तिरंगा यात्रा निकाली। इसमें 'बाबा का बुलडोजर'  भी निकाला गया। सीएम योगी आदित्‍यनाथ की सरकार में अपराधियों की संपत्ति पर चलने वाला बुलडोजर अब अमेरिका में भी लोकप्रिय हो गया है। वहां भी लोग बाबा का बुलडोजर सड़कों पर चलाकर रैली निकाल रहे हैं।

न्‍यू जर्सी में निकली तिरंगा यात्रा

देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर विदेशी सरजमीं पर भी भारतीयों की देशभक्ति देखने को मिली है। अमेरिका के न्यू जर्सी में रहने वाले भारतीयों ने सड़कों पर तिरंगा रैली निकाली। अमेरिका के न्‍यू जर्सी में तिरंगा यात्रा के दौरान यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ के 'बुलडोजर' की धूम दिखी। तिरंगा यात्रा के दौरान लोगों ने बुलडोजर निकालकर आजादी का जश्‍न मनाया।

CM योगी जिंदाबाद-बुलडोजर बाबा जिंदाबाद के नारों की गूंज

न्‍यू जर्सी की सड़कों पर लोगों ने बाबा का बुलडोजर के साथ बड़ी रैली का आयोलन किया था। इस दौरान न्‍यू जर्सी की सड़कों पर सीएम योगी जिंदाबाद और बुलडोजर बाबा जिंदाबाद के नारों की गूंज सुनाई दी।  

 

 

पूरी स्टोरी पढ़िए