फिल्म की घोषणा करते हुए, निर्माता भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के प्रमुख ने कहा कि, आयुष्मान पूरी तरह से इस फिल्म में एक्शन हीरो के किरदार में फिट बैठते हैं।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। रोमांटिक हीरो की छवि से फैंस का दिल जीतने वाले अपनी नई फिल्म एक्शन हीरो (action hero) से काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनका अंदाज एकदम अलग नजर आने वाला है। आयुष्मान अब एक्शन करते नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपनी नई फिल्म एक्शन हीरो की अनाउंसमेंट कर दी है। आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर किया है।

एक्शन हीरो से मनोरंजन जारी

एक्शन हीरो पर आयुष्मान ने कहा, “मैं तीसरी बार आनंद सर (aanand sir) के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं और मुझे उम्मीद है कि एक्शन हीरो के साथ दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करने का हमारा ट्रैक रिकॉर्ड जारी रहेगा। मैं भूषण जी के साथ दोबारा काम करने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं। कलर येलो और टी-सीरीज मेरे लिए दूसरे घर की तरह हैं। मुझे एक्शन हीरो की स्क्रिप्ट तुरंत बहुत पसंद आई। आयुष्मान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- दिक्कत बस एक ही है, मुझे लड़ने की एक्टिंग आती है, लड़ना नहीं। इस जॉनर के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। आनंद एल राय और भूषण कुमार के साथ कोलेब कर रहा हूं।

किरदार में आयुष्मान फिट

फिल्म की घोषणा करते हुए, निर्माता भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के प्रमुख ने कहा कि, “आयुष्मान पूरी तरह से इस फिल्म में एक्शन हीरो के किरदार में फिट बैठते हैं। यह टी-सीरीज़ और आयुष्मान के बीच चौथा सहयोग भी है, जो इसमें शामिल सभी लोगों के लिए इसे और भी खास बनाता है। हम इसके फ्लोर पर जाने और उन्हें इस किरदार को जीते हुए देखने का और इंतजार नहीं कर सकते।”

यूके में होगी शूटिंग

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग भारत और यूके में की जाएगी। अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित एक्शन हीरो यह टी-सीरीज़ और कलर येलो प्रोडक्शन की फ़िल्म है और इसे आनंद एल राय द्वारा तथा भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने भी प्रोड्यूस किया है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए