आरोपियों की तलाश में पुलिस दे रही है दबिश।

कानपुर। कानपुर में फेसबुक पर महिला से दोस्ती करने के बाद कार में घुमाने के बहाने युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवक अब वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं।

पुलिस कमिश्नर के आदेश पर किदवईनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। मूलरूप से कानपुर देहात निवासी महिला वर्तमान में काकादेव में रहती है। फरवरी 2021 में फेसबुक के माध्यम से उसकी मुलाकात बिधनू के दक्षिण सेन पारा के रहने वाले विकास सिंह से हुई। बातचीत के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती चली गईं। आरोप है कि विकास ने पति से तलाक दिलवाकर शादी करने का झांसा दिया और शारीरिक शोषण करने लगा। इस बीच विकास ने 26 दिसंबर 2022 को महिला को साकेतनगर स्थित एक होटल में ले गया।

नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म

यहां नशीला पदार्थ मिलाकर चाय पिला दी और दुष्कर्म किया। नशे की हालत में विकास उसे एक कार में ले गया। इसमें पहले से मौजूद विकास के साथी पुष्पेंद्र और दो अज्ञात लोगों ने दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़िता को चलती कार से गोशाला चौराहे के पास फेंककर भाग गए।

कमिश्नर के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

तब से आरोपी महिला से रुपये की मांग कर रहे हैं। आरोपी की हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। थाना प्रभारी नीरज ओझा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

पूरी स्टोरी पढ़िए