बादशाह खान के बेटे को अभी रहना होगा जेल में।

मुंबई। शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स केस में राहत नहीं मिली है। जज वीवी पाटिल ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। इस मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी। इसी दिन आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुनाया जाएगा। जज वीवी पाटिल ने कहा कि वो 20 अक्टूबर को भी बिजी हैं। लेकिन वे कोशिश करेंगे कि उस दिन जमानत पर सुनवाई कर पाएं।

आर्यन को नहीं मिली जमानत

क्रूज शिप ड्रग्स केस को लेकर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर गुरुवार को मुंबई के सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने एनसीबी और आर्यन खान के वकील की दलीलें सुनने के बाद एक बार फिर फैसला सुरक्षित रख लिया है। मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी।

आर्यन के वकील की ये दलील

आर्यन खान के वकील ने कहा कि आज के जनरेशन के बच्चों की भाषा, इंग्लिश हमसे काफी अलग है। उनकी बातचीत एजेंसी को संदेहजनक लग सकती है। वकील अमित देसाई ने पूछा- क्या ये लड़का आपको लगता है कि इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग में शामिल होगा। एजेंसी कहती है कि हम एमईए के संपर्क में हैं। आप करिए अपनी जांच, लेकिन ये आरोप बिल्कुल ही गलत और बेबुनियाद हैं।

ड्रग्स रेव पार्टी से जुड़े कोई मैसेज और चैट्स नहीं हैं। आर्यन खान काफी समय से विदेश में थे। उन देशों में कभी-कभी बहुत सी चीजें वैध होती हैं। मुझे नहीं पता कि ये किस तरह की चैट है। साजिश और अटकलों की संभावना मुझे इस मामले में पीछे नहीं रोक सकती। अपराध का अनुमान लगाना, सेक्शन 35 ट्रायल के समय लागू की जाती है जमानत के वक्त नहीं। कई सारी चीजों को दूसरी स्टेज पर देखा जाएगा, मैं किसी को बरी करने के लिए नहीं, बेल के लिए कह रहा हूं।

पांच दिन रहना होगा जेल में 

आज का दिन आर्यन और बाकी आरोपियों की जमानत के लिए अहम था। अब अगले 5 दिनों तक जेल में ही रहना होगा। क्योंकि 15 अक्टूबर से लेकर 19 तारीख तक मुंबई सेशंस कोर्ट की छुट्टी रहेगी। इस दौरान हाईकोर्ट और सेशंस कोर्ट दोनों पांच दिनों के लिए बंद रहने वाले हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए