कंगना ने कहा कि मैं अपना काम खुद करती हूं और मैं अपनी जगह पर हूं। ज्यादातर अभिनेत्रियां लोकप्रिय नायकों के साथ अभिनय करने के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। अभिनेत्रियां हमेशा से ऐसी ही रही हैं।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। अम्मा के नाम से फेमस जयललिता (jayalalita) के जीवन पर आधारित बताई जा रही फिल्म (film) थलाइवी की रिलीज से कंगना रनौत काफी खुश हैं। इस फिल्म में कंगना ने मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म को लेकर मिल रही प्रतिक्रियों पर कंगना ने कहा कि  वह सफलता के लिए अपनी टीम को श्रेय देती हैं और कहती हैं कि वह अब पहले से कहीं अधिक लोकप्रिय हो गई हैं।

करियर का सबसे अच्छा समय

 कंगना ने कहा कि मैं अपना काम खुद करती हूं और मैं अपनी जगह पर हूं। ज्यादातर अभिनेत्रियां लोकप्रिय नायकों के साथ अभिनय करने के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। अभिनेत्रियां हमेशा से ऐसी ही रही हैं। लेकिन मेरे पास मेरा खुद का प्रकाश है। उन्होंने आगे कहा कि मैं किसी और की रोशनी उधार नहीं लेती। आप जानते हैं, यह रहने के लिए एक अच्छी जगह है। निश्चित रूप से, मैं अब पहले से कहीं ज्यादा लोकप्रिय हो गई हूं। यह सच है कि अभी मेरे करियर का सबसे अच्छा समय चल रहा है। मैं इससे इनकार नहीं करूंगी।

बीजेपी की फेक लिस्ट में कंगना बनीं मंडी से सांसद प्रत्याशी

 इंटरनेट मीडिया पर बॉलीवुड स्‍टार कंगना रनौत को मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा टिकट मिलने की फर्जी सूची जारी कर दी गई। प्रदेश भर में लोगों के बीच भ्रम की स्थिति पैदा हो गई। भाजपा ने सुबह तक आधिकारिक तौर पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं की थी। इस कारण कई लोग इस फर्जी लिस्‍ट को सच मान बैठे थे। कंगना के नाम के साथ अन्‍य प्रत्‍याशियों के भी नाम लिखे हुए थे, इस पर बकायदा स्‍टांप भी लगी हुई है व साइन भी किए गए हैं। भाजपा मीडिया प्रभारी करण नंदा ने इस प्रकार की सूची को आधिकारिक नहीं बताया है। उनका कहना है कि इस मामले में भाजपा ने संज्ञान लिया है और टिकट आवंटन से जुड़ी फर्जी सूची जारी करने और दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। भाजपा के लीगल सेल की ओर से इसकी साइबर सेल में शिकायत की गई है।

हिमाचल के पूर्व सीएम हुए कंगना के फैन

थलाइवी में कंगना के अभिनय की हर कोई तारीफ कर रहा है। कंगना रनौत की तारीफ करते हुए हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने उन्हें एक लेटर लिखा है। कंगना ने सोशल मीडिया पर इस लेटर की तस्वीर शेयर की हैं। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लेटर शेयर करते हुए आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा- हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री का विशेष लेटर। श्री शांता कुमार जी. एक राजनेता के जीवन पर आधारित फिल्म पर सबसे महान राजनेता से प्यार और सराहना मिलना सबसे बड़ा अवॉर्ड है। शुक्रिया सर। हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री श्री शांता कुमार जी ने लिखा था कि पूरे परिवार और मित्रों के साथ तुम्हारी कृति थलाइवी देखा। अभिनय की जिस ऊंचाई तक तुमने उड़ान भरी है उसे देखकर आनंन्द भी आया और अपने हिमाचल की अपनी बेटी पर गर्व भी हुआ। उन्होंने आगे लिखा- तुम्हारे अन्तिम शब्द- ‘एक बात याद रखो अगर मुझे अम्मा समझोगे तो तुम्हें मेरे दिल में जगह मिलेगी और मुझे सिर्फ एक औरत समझोगे तो तुम्हे’ ये शब्द अभी भी कान में गूंज रहे हैं। आनन्दित ही नहीं पुलकित भी हो रहा हूं।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई र्है वह तेजस, धाकड़ और इमरजेंसी जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फिल्म  सीता- द इनकार्नेशन में नजर आने वाली हैं, वह इस फिल्म में सीता के किरदार में नजर आएंगे।

पूरी स्टोरी पढ़िए