अला वैकुंठपुरमुल्लू को हिंदी वर्जन में किया जाएगा रिलीज, 2020 में किया था ताबड़तोड़ कलेक्शन ।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। हाल ही में रीलीज हुई फिल्म 'पुष्पा द राइज' ने बॉक्स ऑफिस मे शानदार कलेक्शन किया है। जिसके साथ ही इस फिल्म में  अल्लू अर्जुन के अभिनय को दर्शक लगातार सराह रहे हैं।  अपने दमदार अभिनय के दम पर वह लगातार सुर्खियों में हैं। हालांकि उनकी इस फिल्म का धमाका अभी भी जारी है। वहीं पुष्पा की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब अल्लू अर्जुन ने अपने फैंस को एक और खुशखबरी दी है। बता दें  पुष्पा के बाद अब अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म अला वैकुंठपुरमुल्लू  भी हिंदी वर्जन में रीलीज होने वाली है। यह फिल्म 26 जनवरी को बॉलीवुड सिनेमा जगत में रीलीज की जाएगी। यह फिल्म  2020 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं रिलीज के बाद यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इतना ही नहीं 2020 में यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। 

अला वैकुंठपुरमुल्लू 26 जनवरी को होगी रिलीज

अला वैकुंठपुरमुल्लू एक कमर्शियल एंटरटेनमेंट फिल्म है जो 26 जनवरी से दर्शकों का मनोरजंन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें इस फिल्म का निदर्शेन त्रिविक्रम निवासन ने किया है। पुष्पा की सफलता के बाद फिल्म के निर्देशको ने इस फिल्म के हिंदी वर्जन को रीलीज करने का मन बनाया है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ तब्बू, जयराम, सुशांत, निवेथा पेथुराज, नवदीप और राहुल रामकृष्ण ने भी अहम किरदार निभाया था। जिसके साथ ही एस थमन ने गानों को कपोंज किया था जो चार्टबस्टर साबित हुए थे। 

2020 में अला वैकुंठपुरमुल्लू  की थी ताबड़तोड़ कमाई

इस फिल्म को 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से गिना जाता है। इतना ही नहीं इस फिल्म को 2020 में सनक्रांति अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया था। अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमुल्लू’ ने पहले दिन दुनियाभर में 85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था । फिल्म के अच्छे कलेक्शन के चलते फिल्म मेकर्स को पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में शानदार बिजनेस करने में सफल होगी । वहीं फिल्म मेकर्स के घोषणा के बाद दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है। हालांकि ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है।

पूरी स्टोरी पढ़िए