कई एक्ट्रेस को नहीं मिल पाई शादी के बाद करियर में सफलता।

डेली जनमत न्यूज डेस्क। किक्रेट  व बॉलीवुड के रिश्ते बहुत पुराने और गहरे हैं। अक्सर ही क्रिकेट खिलाड़ियों और बॉलीवुड एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें चर्चा में रहती हैं। कई बार एक्ट्रेस -खिलाड़ियों का प्यार परवान चढ़ता है लेकिन सफल नहीं हो पाता। वहीं बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी हैं जिनका क्रिकेटरों से शादी कर करियर तक खत्म हो गया। तो वहीं कई एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो आज भी करियर के पीक पर हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने क्रिकेट खिलाड़ियों से शादी की है। 

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेहतरीन कपल के तौर पर जाने जाते हैं। दोनों की शादी 11 दिसंबर 2017 में हुई थी। शादी से पहले दोनों काफी समय तक रिलेशन में भी रह चुके हैं। दोनों ने इटली में गुपचुप तरीके से शादी की। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद छा गई थीं। इस समय विराट और अनुष्का की एक बेटी भी है।

गीता बसरा-हरभजन सिंह

हरभजन सिंह- गीता बसरा ने 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2015 में शादी कर ली थी। गीता बसरा बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी फिल्मों की भी बेहतरीन हीरोईन थीं। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम हिनाया है। 

नताशा स्टेनकोविक-हार्दिक पांड्या

नताशा और हार्दिक ने 2020 में शादी की थी। नताशा एक सर्बियन डांसर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं। जबकि हार्दिक पांड्या गुजराती परिवार से ताल्लुक रखते हैं। दोनों का एक बेटा है। 

हेजल कीच-युवराज सिंह

युवराज ने 2016 में हेजल कीच के साथ शादी की थी। हेजल ब्रिटिश मॉडल रह चुकी हैं। हेजल ने सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में भी काम किया है। इसके अलावा भी वह, कई आइटम नंबर और रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए