वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोचा।

Ghaziabad: थूक लगाकर तंदूर में रोटियां सेकने का वीडियो | DAILY JANMAT NEWS | DJN |

गाजियाबाद। कोतवाली क्षेत्र का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हुआ। जिसमें एक युवक तंदूरी रोटियों पर थूक लगाकर बनाता हुआ दिखा।  हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के पास जाकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी तमीजुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मुझे कुछ लोगों ने ऐसा करने को कहा था, जिसके चलते मैं ग्राहकों को रोटी में थूक लगाकर खिलाने लगा।

बिहार का रहने वाला है आरोपी

कोतवाली इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट का वीडियो सामने आया था। वीडियो में कुछ लोग खड़े हुए दिखाई दे रहे थे और एक रेस्टोरेंट का कर्मी रोटी बनाने से पहले उसमें थूक रहा था। कोई उसे कुछ नहीं कह रहा था। पूरे प्रकरण का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। हिन्दु रक्षा दल के कार्यकर्ताओं की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तमीजुद्दीन जो कि बिहार के किशनगंज इलाके का रहने वाला है उसको पकड़ लिया। तमीजुद्उीन कई सालों से यहां काम कर रहा था।

जान से मारने की दी धमकी

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, आरोपी तमीजुद्दीन  के अलावा ढाबा संचालक शादाब और साहिल के खिलाफ हिंदू रक्षा दल के प्रदेश संयोजक गौरव सिसौदिया ने तहरीर दी है। उन्होंने पुलिस को एक वीडियो दिया। गौरव ने पुलिस को बताया कि हम 59 सेकेंड के इस वीडियो को लेकर ढाबा संचालक के पास गए तो उन्होंने हमारे साथ अभद्रता की। गौरव सिसौदिया ने पुलिस को बताया कि तीनों ने उन्हें मौके से भाग जाने की धमकी दी।

थूकते हुए साफ नजर आ रहा आरोपी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि वायरल वीडियो में तमीजुद्दीन रोटी को तंदूर में लगाने से पहले उस पर थूकते हुए नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रदेश में लगातार आ रही इस तरह की तस्वीरों से पुलिस के साथ आम जनता भी हैरान और परेशान है। सभी सोच रहे हैं कि आखिर किस सोच से आरोपी इस तरह से रोटियों को सेकने से पहले उस पर थूक लगाता है।

इससे पहले भी कई वीडियो आ चुके सामने

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी ऐसे ही रोटी पर थूक लगाने के कई मामले दिल्ली, गाजियाबाद, हापुड़ ,मेरठ और गुरुग्राम में भी सामने आ चुके हैं। इनमें भी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बीते दिनों दिल्ली के ख्याला इलाके में भी थूक वाली तंदूरी रोटी का वीडियो  वायरल हुआ था। उस केस में भी  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

पूरी स्टोरी पढ़िए