पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोनों ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

कानपुर। यूपी के कानपुर में एक ऐसे मामले का खुलासा हुआ है, जिसकी कहानी बिल्कुल फिल्मी है। यहां एक शख्स ने पत्नी और ससुराल वालों को परेशान करने के लिए अपनी ही मौत की झूठी कहानी रच दी। आरोपी छेदीलाल ने दोस्त के साथ मिलकर अपनी मौत का वीडियो बना ड्रामा रच डाला। आरोपी छेदीलाल इतना शातिर था कि उसने सभी को हैरत में डाल दिया था। वहीं पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोनों ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार, कानपुर का छेदीलाल नवाबगंज में रहता है, उसकी ससुराल उन्नाव में है। किसी बात को लेकर ससुराल में उसका झगड़ा हो गया। इसके बाद छेदीलाल ने अपने साले कुंदन को धमकी दी कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। इसके कुछ घंटों बाद छेदीलाल ने साले के मोबाइल पर अपनी ही मौत का एक वीडियो भेज दिया। इसकी सूचना ससुराल के लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी। पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी थी कि छेदीलाल नवाबगंज से अचानक बरामद हो गया। 

छेदीलाल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस पूछताछ में आरोपी छेदीलाल ने बताया कि उसने अपनी मौत का वीडियो दोस्त कालीचरण की मदद से नाटकीय रूप से बनवाया था। जिसमें पूरी तरह से उसने आत्महत्या करने का ड्रामा रच दिया था। पुलिस आलाअधिकारी ने इसका खुलासा करते हुए छेदीलाल और उसके दोस्त कालीचरण को गिरफ्तार कर लिया है और जांच कर इस मामले में मुकदमा लिखने के आदेश दिए हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए