पीएम नरेंद्र मोदी ने भी जाना हाल।

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी (SP) के संस्थापक और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व सीएम के जल्द स्वस्थ होने के लिए राज्य के कई जिलों में पूजा-अर्चना की जा रही है। लखनऊ में विक्रमादित्य मार्ग स्थित सपा कार्यालय के पास हनुमान मंदिर में मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के लिए सुबह से भजन-कीर्तन और प्रार्थना हो रही है।

गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल की ओर से बुलेटिन जारी किया गया है। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि मुलायम जो पहले आईसीयू में भर्ती थे अब उनको सीसीयू (CCU) में शिफ्ट किया गया है। विशेषज्ञों की एक टीम उनका इलाज कर रही है।

शिवपाल यादव ने जाना हाल

केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल के अलावा शिवपाल सिंह यादव भी उनका हालचाल पूछने मेदांताअस्‍पताल पहुंचे थे। इससे पहले उनकी नाजुक बनी हुई थी वो पिछले एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं।

सपा ने किया ट्वीट

सपा ने बताया, "आदरणीय नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की 'क्रिटिकल केयर यूनिट' में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है। नेताजी से मिलना और अस्पताल के अंदर जाना संभव नहीं है, इसलिए आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं। नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी समय समय पर दी जाती रहेगी।"

योगी आदित्यानाथ ने जाना यादव का हालचाल

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को फोन कर मुलायम सिंह यादव का हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।  उनका हालचाल जानने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अखिलेश यादव से बात की थी। लखनऊ में सपा दफ्तर के बाहर से पार्टी ऑफिस का गेट बंद है। अंदर केवल कर्मचारी हैं जो काम कर रहे हैं। इसके अलावा कोई भी नेता अंदर नहीं है। सपा दफ्तर में सन्नाटा पसरा हुआ है। अखिलेश यादव, डिंपल यादव, शिवपाल सिंह यादव समेत पूरा यादव परिवार इस वक्त दिल्ली और गुड़गांव के मेदांता अस्पताल मेंमौजूद हैं।  

पूरी स्टोरी पढ़िए