धमाके के बाद मची अफरातफरी, घटना की जांच में जुटी पुलिस।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के लाहौर में अनारकली बाजार आज गुरुवार को धमाके से दहल उठा । बता दें इस धामके में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 20  से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद लाहौर पुलिस एक्टिव मोड में आ गई है। पुलिस ने पूरे इलाके में बम निरोधक दस्ते को तैनात करने और पूरे इलाके की छानबीन करने  के निर्देश दिए गए हैं। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक बाजार में एक खड़ी मोटरसाइकिल में विस्फोटक सामग्री रखी हुई थी। जिसपर धमाका हुआ है। कहा जा रहा है कि धमाके से मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। 

धमाके से हुआ डेढ़ फीट गहरा गड्ढा

रिपोर्ट्स के मुताबिक धमाके की तीव्रता इतनी तेज थी कि आसपास की दुकानों और इमारतों के शीशे टूटे गए। इतना ही नहीं घटनास्थल पर खड़े कई वाहनों को नुकसान पहुंचा है। हालांकि धमाके के कारणों का अभी तक पता नहीं लगा सका है। बताया जा रहा है धमाके से जमीन में 1.5 फीट का गहरा गड्ढा हो गया। 

भीड-भाड़ वाली जगह हुआ धमाका 

लाहौर का  अनारकली बाजार काफी भीड़-भाड़ वाला इलाका है। यहां हर दिन लाखों की संख्या में लोग खरीददारी करने आते हैं। धमाके के समय में भी मार्केट में काफी लोग मौजूद थे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पूरी स्टोरी पढ़िए