CM शिवराज ने की UP सीएम योगी से चर्चा।

रीवा, एमपी। मध्य प्रदेश के रीवा के नजदीक नेशनल हाइवे-30 पर एक भीषण बस हादसा हो गया।  इसमें 15 लोगों की मौत हो गई और 35 यात्री घायल हैं। आठ लोगों की हालत काफी नाजुक बतायी जा रही है। राहगीरों की सूचना के बाद सोहागी पुलिस मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू किया। जानकारी के मुताबिक मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। 

हादसे में घायल हुए लोगों में से 20 को उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज के अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक हैदराबाद से गोरखपुर की ओर जा रही बस में सवार सभी लोग उत्‍तर प्रदेश के रहने वाले बताये जा रहे हैं। 

जानिए कैसे हुआ हादसा

हादसा सुहागी पहाड़ी पर शुक्रवार रात 11 बजे हुआ। उत्‍तर प्रदेश पासिंग की ये बस मध्‍य प्रदेश के जबलपुर से रीवा होते हुए प्रयागराज की ओर जा रही थी। पहाड़ी के ढाल से उतरते समय बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है जब हादसा हुआ उस समय बस की गति काफी तेज थी। इस हादसे में 15 लोगों की जान जाने की सूचना मिली। जबकि काफी संख्‍या में यात्री घायल बताये जा रहे हैं।  बस में 55 से ज्यादा लोग सवार थे। सभी मजदूर बताए जा रहे  हैं। ये दीपावली मनाने अपने घर लौट रहे थे। 

JCB से शवों को निकाला गया बाहर

रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प के मुताबिक, शुक्रवार की रात करीब 11.30 बजे पहाड़ के घाट में हादसा हुआ है। हादसा इतना भीषण था कि 4 से ज्यादा लोग बस के अगले हिस्से में फंस गए। इनके शवों को जेसीबी से काटकर बाहर निकाला गया। 

CM शिवराज ने की योगी आदित्यनाथ से चर्चा

शिवराज सिंह चौहान ने देर रात रीवा जिले में हुए सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है. साथ ही आज सुबह CM शिवराज ने उत्तरप्रदेश के सीएम  योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की और उन्हें इस हादसे की जानकारी दी। शिवराज सिंह चौहान ने घायलों के पूरे इलाज और मृतकों के पार्थिव शरीर को ससम्मान प्रयागराज भेजने के निर्देश रीवा जिला प्रशासन को दिए हैं। 

पूरी स्टोरी पढ़िए